दिल्ली: स्क्रैप डीलर की गिरफ्तारी से वाहन चोरी के 9 मामले खुले, क्राइम ब्रांच (NR-1) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन में इंस्पेक्टर पंकज ठाकरान, SI सीताराम, HC संदीप, त्रिशपाल, विकास व दिनेश की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शातिर स्क्रैप डीलर को गिरफ्तार किया है, जो अन्तर्राज्यीय वाहन चोरों से कम कीमत पर चोरी की गाड़ियां खरीदकर, उनके पार्ट-पुर्जों को बेचने के धंधे में संलिप्त था। आरोपी की गिरफ्तारी से वाहन चोरी के 9 मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए अपराधी की पहचान 42 वर्षीय त्रिलोकी मारवाह, पुत्र किशोरी लाल, निवासी FG- 1/96D, विकासपुरी (दिल्ली) के रूप में हुई है।

ACP अनिल शर्मा (कुशल निर्देशन)

धरे गए आरोपी ने राजधानी के रणहौला स्थित गली नंबर 9 में किराए पर एक प्लॉट ले रखा था, जहां स्थित कार्यशाला में वह चोरी के वाहनों को काटकर उनके पार्ट-पुर्जों को निकाल लेता। फिर उन पार्ट-पुर्जों को अच्छी कीमत पर मार्किट में बेच देता था। पुलिस टीम ने यहीं से चोरी की कार सहित भारी मात्रा में चोरी हुए वाहनों के पार्ट-पुर्जो की बरामदगी की है।

इंस्पेक्टर पंकज ठाकरान

यह कामयाबी मिली है, अबतक डेढ़ सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (NR-1) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन तथा तेज-तर्रार इंस्पेक्टर पंकज ठाकरान के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में अनुभवी सब इंस्पेक्टर सीताराम, जांबाज हेड कांस्टेबल संदीप, त्रिशपाल, विकास और दिनेश शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।