दिल्ली: कपड़ा व्यवसायी हत्याकांड में 13 साल से फरार मुख्य हत्यारोपी धरा गया, क्राइम ब्रांच (NR-1) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन में इंस्पेक्टर अजय कुमार, HC संदीप, संजीव, किरोड़ी व मनोज की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में 13 साल पहले घटित एक सनसनीखेज हत्याकांड में फरार मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (NR-1) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर अजय कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार संदीप, संजीव, किरोड़ी व मनोज शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP अनिल शर्मा (मेहनत रंग लाई)

पुलिस टीम द्वारा विकास नगर इलाके से धरे गए शातिर अपराधी की पहचान 34 वर्षीय संदीप उर्फ रिंकू, निवासी टिकरी खुर्द (दिल्ली) के रूप में हुई है। वैसे यह मूल रूप से बिहार का रहने वाला बताया जाता है।
उल्लेखनीय है कि 13 जनवरी, 2009 की मध्य रात्रि में राजधानी के Ps तिलक नगर इलाके से एक शव की बरामदगी हुई थी, जिसकी नृशंस हत्या की गई थी। जांच के दौरान शव की शिनाख्त कपड़ा व्यवसायी राजा के रूप में हुई।
इस हत्याकांड में तीन आरोपी पकड़ लिए गए थे, पर मुख्य आरोपी संदीप उर्फ रिंकू तबसे फरार था। मामले में तीसहजारी कोर्ट द्वारा इसे 30 अप्रैल, 2010 को भगोड़ा घोषित कर दिया गया था।