दिल्ली: क्राइम ब्रांच ने खोला Ps अलीपुर का सशस्त्र लूटकांड, क्राइम ब्रांच (NR-1) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन में इंस्पेक्टर सतीश मलिक, SI हितेश, ASI अशोक, HC मनदीप, रविंद्र, विकास व CT राज आर्यन की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के अलीपुर थाना क्षेत्र में घटित सनसनीखेज लूटकांड का खुलासा करते हुए, वारदात के मास्टरमाइंड दुर्दांत अपराधी ‘कालू’ सहित तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए लुटेरों से वारदात में इस्तेमाल एक लोडेड कंट्री मेड पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस व लूट की दो मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, कुछ अन्य मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP अनिल शर्मा

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (NR-1) के ACP अनिल शर्मा के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर सतीश मलिक के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर हितेश, थानेदार अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल मनदीप, रविंद्र, विकास और कांस्टेबल राज आर्यन शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर सतीश मलिक

पकड़े गए लुटेरों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 28 वर्षीय जयवीर उर्फ राजू उर्फ कालू, 22 वर्षीय कृष्ण कुमार उर्फ काना तथा 22 वर्षीय सुनील के रूप में हुई है।
बता दें पकड़े गए अपराधियों में गिरोह सरगना जयवीर उर्फ काले पर पहले से संगीन मामले दर्ज हैं।
उल्लेखनीय है कि उपरोक्त लुटेरों ने 16-17 जुलाई, 2022 की रात राजधानी के अलीपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक सुपारी गोदाम में सशस्त्र डकैती कांड की घटना को अंजाम दिया, जहां से यह अपराधी पिस्टल की नोक पर करीब 40 लाख रुपये की कीमत की सुपारी, एक लाख 40 हजार रुपये नक़द व कुछ मोबाइल फोन लूट ले गए थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।