दिल्ली: 20 संगीन मामलों में संलिप्त व सात संगीन मामलों में वांटेड/भगोड़ा गैंगस्टर ‘मॉडल’ मुठभेड़ के बाद धरा गया, स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार हूण की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में हत्या, हत्या का प्रयास, वाहन लूट, उगाही, हमला व फायरिंग जैसे संगीन मामलों से आतंक का पर्याय बने खूंखार/शातिर गैंगस्टर ‘मॉडल’ को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (SR) के डीसीपी जसमीत सिंह के मार्गदर्शन, ACP अतर सिंह के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर शिव कुमार हूण व इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पुलिस टीम की गिरफ्त में अपराधी

मुठभेड़ के बाद राजधानी के घिटोरनी इलाके से धरे गए दुर्दांत अपराधी की पहचान 48 वर्षीय प्रवीण यादव उर्फ मॉडल, पुत्र जगपाल सिंह, निवासी मकान नंबर 78/5, गली नंबर 8, गांव समयपुर बादली (दिल्ली) के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर शिव कुमार हूण

पकड़े गए इस खतरनाक अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह लंबी है। समयपुर बादली थाने के इस घोषित अपराधी के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में 20 संगीन मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं यह अपराधी दिल्ली के विभिन्न थानों में दर्ज सात संगीन मामलों में वांटेड व भगोड़ा घोषित था। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने कानून के एक छात्र की हत्या के एक मामले में इसकी गिरफ्तारी पर इनाम भी घोषित कर रखा था।
धरे गए इस शातिर अपराधी से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस के साथ लूट की एक बलेनो कार की बरामदगी हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।