दिल्ली: हरियाणा के 30 करोड़ की चोरी व दिल्ली के एक्सटॉर्शन केस में वांटेड खूंखार अन्तर्राज्यीय अपराधी धरा गया, क्राइम ब्रांच (AGS) के ACP नरेश यादव की टीम ने पकड़ा

दिल्ली। दिल्ली व हरियाणा में ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों से आतंक का पर्याय बना/हरियाणा के गुरुग्राम में बहुचर्चित 30 करोड़ की चोरी व दिल्ली के Ps जनकपुरी में दर्ज एक्सटॉर्शन के मामले में वांटेड ‘विकास लगरपुरिया गैंग’ के प्रमुख सदस्य अन्तर्राज्यीय खूंखार अपराधी गुरप्रीत सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में अपराधी

पकड़े गए इस खतरनाक अपराधी से इंपोर्टेड पिस्टल, चार जिंदा कारतूस व एक महंगी कार की बरामदगी हुई है।
यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (AGS) के ACP नरेश यादव के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर अनिल व इंस्पेक्टर अरविंद के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार राजबीर, महेश, रंधावा, पवन, हेड कांस्टेबल योगेश, रवि, संदीप, कांस्टेबल हेमंत और राधेश्याम शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP नरेश यादव

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके का रहने वाला यह दुर्दांत अपराधी राजधानी के आउटर डिस्ट्रिक्ट का BC है। इसके अलावा इसके खिलाफ दिल्ली व हरियाणा के विभिन्न थानों में पहले से कई संगीन मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।