दिल्ली: शार्गिद सहित धरे गए सौ से ज्यादा संगीन वारदातों मे संलिप्त अन्तर्राज्यीय ‘ठेकेदार गैंग’ के मास्टरमाइंड से कई मामले खुले, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के DCP हर्ष वर्धन के मार्गदर्शन में डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP राम अवतार, डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, इंस्पेक्टर विकास यादव, ASI जितेंद्र, मनीष, इंदर, परविंदर, सोनू, कांस्टेबल प्रवीण व अरविंद की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली व हरियाणा में ताबड़तोड़ एक्सटॉर्शन, स्नैचिंग, जानलेवा हमला व चोरी की घटनाओं से आतंक का पर्याय बने 100 से ज्यादा संगीन वारदातों में संलिप्त अन्तर्राज्यीय खूंखार अपराधी ‘ठेकेदार’ को उसके एक प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।
पकड़े गए शातिर अन्तर्राज्यीयों अपराधियों से वारदात हुए जेवरातों के अलावा चोरी के कुछ दुपहिए वाहनों की बरामदगी के साथ, वाहन चोरी व स्नैचिंग के 9 मामलों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी IPS हर्ष वर्धन के मार्गगदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP राम अवतार के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार इंस्पेक्टर विकास यादव, थानेदार जितेंद्र, हेड कांस्टेबल मनीष, इंदर, परविंदर, सोनू, कांस्टेबल प्रवीण व अरविंद शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

नजफगढ़-नांगलोई रोड से गिरफ्तार खतरनाक अपराधियों की पहचान ‘अन्तर्राज्यीय ठेकेदार गैंग’ के मास्टरमाइंड 44 वर्षीय संजय उर्फ राजेश उर्फ ठेकेदार, निवासी समयपुर बादली (दिल्ली) और 32 वर्षीय संदीप उर्फ सैंडी, निवासी बागपत (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है।
इन दोनों आरोपियों को राजधानी के डाबरी थाना क्षेत्र से चोरी हुई बाइक पर उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह दोनो अपराधी वारदात के लिए अपने शिकार की तलाश में थे।
पुलिस टीम के हत्थे चढ़े इन अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे गिरोह सरगना संजय के खिलाफ दिल्ली व हरियाणा के विभिन्न थानों में सौ से ज्यादा मामले पहले से दर्ज हैं। इसके अलावा यह कुछ मामलों में पैरोल जम्पर के साथ भगोड़ा भी घोषित था, ऐसी खबर आ रही है। वहीं संदीप के खिलाफ विभिन्न थानों में 40 मामले पहले से दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।