महाराष्ट्र: अभिनेत्री कंगना के दफ्तर में बीएमसी का तोड़फोड़

मुम्बई(शंकर)। अभिनेत्री कंगना रणौत अपने पूर्व कार्यक्रम के तहत आज मुम्बई पहुंची और बीएमसी ने उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की।
इसके साथ ही फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हुई संदिग्ध मौत प्रकरण से एक बार फिर फ़िल्म इंडस्ट्री में हावी राजनीति, अंडरवर्ल्ड, ड्रग माफिया,कॉलगर्ल एवं काला धन के गठजोड़ का खुलासा हुआ है।
इस खुलासे के बीच फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रणौत आज मुम्बई पहुँची तथा बीएमसी ने उनके दफ्तर में अबैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ की। इस तोड़फोड़ को बदले की कार्यवाई के रूप में लिया जा रहा है।क्योंकि कंगना पिछले कई दिनों दे इस सिंडिकेट को उजागर कर रही है।
इन ड्रग के कारोबार में संलिप्तता के आरोप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित आधे दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं।
हालांकि इन तमाम स्थितियों की भूमिका की जाँच केंद्रीय एजेंसियां सी बी आई, ईडी एवं नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो कर रही है और इस प्रकरण में अभी ज्यादे कुछ कहना अतिशयोक्ति होगी। मगर इतना तो साफ है, कि ये तत्व अभी भी इंडस्ट्री पर हावी हैं।
सूत्र बताते हैं, कि इन कार्रवाईयों से फ़िल्म इंडस्ट्री में हड़कंप है।एजेंसियां इंडस्ट्री को फिर से पुराणी गौरवशाली स्थिति में लाने के काम में जुटी है।
इस बीच सूत्रों का कहना है कि अभिनेता सुशांत राजपूत की संदिग्ध मौत की गुत्थियां सुलझते ही इंडस्ट्री की गंदगी दूर हो जायेगी।