दिल्ली: शातिर झपटमार विनीत अपने शागिर्द के साथ गिरफ्तार, दक्षिण जिला स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर गिरीश कुमार की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के दक्षिणी इलाके में स्नैचिंग/चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों से इलाके की पुलिस की नींद उड़ा रखे झपटमार गिरोह के सरगना विनीत सोलंकी व उसके एक प्रमुख शागिर्द राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे चोरी/स्नैचिंग के 12 मोबाइल फोन व वारदात में इनके द्वारा इस्तेमाल एक बाइक की बरामदगी के साथ 12 आपराधिक मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी


यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस की दक्षिण जिला ऑपरेशन सेल के ACP बिजेंद्र बिधूड़ी के निर्देशन तथा स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर गिरीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर संजय सिंह, हेड कांस्टेबल संजय, कांस्टेबल तेज नारायण व अनूप कुमार शामिल थे।

इंस्पेक्टर गिरीश कुमार(कुशल नेतृत्व)


पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड 24 वर्षीय विनीत सोलंकी, पुत्र विनोद सोलंकी, निवासी मकान नंबर 634, ग्राउंड फ्लोर, अनिता का मकान, ब्लाक A, ट्रांजिट कैम्प, गोविंदपुरी (दिल्ली) पर पहले से तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। पीछे से यह उत्तरप्रदेश के कासगंज इलाके का रहने वाला है। जबकि 22 वर्षीय राहुल, पुत्र मेघनाथ, निवासी मकान नंबर 1158, ब्लाक- K, गली नंबर- 14, संगम विहार(दिल्ली) पर पहले से कितने अपराध हैं, पुलिस टीम इसकी पड़ताल कर रही है।
दोनो शातिर अपराधियों को बीआरटी रोड से गिरफ्तार किया गया, जब या दोनो किसी वारदात की कोशिश में थे।