दिल्ली: उभरता अपराधी बादाम गिरफ्तार, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय की टीम ने धरा

नई दिल्ली। राजधानी के भलस्वा डेयरी थाने की पुलिस ने इलाके के एक उभरते अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान बादाम के रूप में हुई है।
बता दें 15 सितंबर को जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में एक शख्स मुन्ना, पुत्र आजाद, निवासी गली नम्बर 3, गुरुनानक नगर, भलस्वा डेयरी को लहूलुहान व ज़ख्मी हालत में भर्ती कराया गया था। उसके जिस्म पर चाकू के जख्म थे। मामला आपराधिक था, लिहाजा अस्पताल से यह सूचना भलस्वा डेयरी थाने को दी गई। थाने में उस समय इमरजेंसी ड्यूटी पर सब इंस्पेक्टर मनोज तैनात थे। SI मनोज उक्त सूचना पर अस्पताल पहुंचे।
पीड़ित से पूछताछ में SI मनोज को पता चला कि एक युवक ने उसपर चाकू से हमला किया। SI मनोज ने पीड़ित के बयान पर इस बाबत हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी


मामले को हल करने के लिये भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के निर्देशन तथा सब इंस्पेक्टर मनोज के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया।
पुलिस टीम को तफ्तीश के दौरान पता चला कि पीड़ित मुन्ना पर चाकू से हमला बादाम उर्फ विनोद, पुत्र शिवदत्त मिश्र, निवासी A2/272, जेजे कॉलोनी, भलस्वा डेयरी ने किया है।
उपर्युक्त जानकारी के बाद पुलिस टीम सरगर्मी से बादाम की तलाश में जुट गई व वारदात के मात्र सात घंटे के अंदर आरोपी बादाम को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर सिकंदर राय(SHO, Ps भलस्वा डेयरी)


बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।