दिल्ली: अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त ‘संतरा गिरोह’ का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, ऑपरेशन सेल(SW) के ACP अभिनेन्द्र जैन की टीम ने धरा

नई दिल्ली। राजधानी में अवैध शराब की तस्करी में संलिप्त ‘संतरा गिरोह’ के मास्टरमाइंड राजकुमार गिरी उर्फ संतरा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से 64 कार्टून अवैध शराब बरामद हुए है, जिसे यह दिल्ली में बेचने के लिये हरियाणा से ला रहा था। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

बरामद कार्टून

यह कामयाबी मिली है, ऑपरेशन सेल(दक्षिण पश्चिम दिल्ली) के ACP अभिनेन्द्र जैन के निर्देशन तथा AATS(दक्षिण पश्चिम दिल्ली) के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश मलिक के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में ASI देवेंद्र, कंवर सिंह, हेड कांस्टेबल हरिओम, जयपाल व कांस्टेबल आकाश शामिल थे।
बता दें कि मकान नंबर A-8C, सुरक्षा विहार, विकास नगर, उत्तम नगर(दिल्ली) के रहने वाले 23 वर्षीय शातिर शराब तस्कर राजकुमार गिरी, पुत्र हरे राम गिरी पर साउथ कैंपस, मोतीनगर व उत्तम नगर थाने में तीन मामले पहले से दर्ज हैं।
पुलिस टीम ने राजकुमार गिरी को बिजवासन इलाके से गिरफ्तार किया, जब यह हौंडा सिटी कार में हरियाणा से शराब लेकर दिल्ली में शराब के सौदागरों को सप्लाई देने आ रहा था।

ACP अभिनेन्द्र जैन(कुशल निर्देशन)

आरोपी के द्वारा अवैध शराब की तस्करी में इस्तेमाल हौंडा सिटी कार को भी जब्त कर लिया गया है। बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।