दिल्ली: लोडेड कंट्री मेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार खूंखार अपराधी अरमान से एक दर्जन संगीन मामले खुले, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज कुमार सिन्हा की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में ताबड़तोड़ डकैती, चोरी व स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे खूंखार अपराधी अरमान को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड कंट्री मेड पिस्टल, वारदात में इस्तेमाल चोरी की एक मोटरसाइकिल व छीनी गई दो मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ करीब एक दर्जन संगीन आपराधिक मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज कुमार सिन्हा के निर्देशन तथा सनलाइट कॉलोनी थाने के SHO इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सनलाइट कॉलोनी थाने के अधीन PP सराय काले खान के प्रभारी तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर बाबूलाल मीणा, कांस्टेबल विनोद, वीरेंद्र व पवन शामिल थे। बता दें कि पुलिस टीम ने करीब एक किलोमीटर पीछा कर, इस खतरनाक अपराधी को इलाके में स्थित नोएडा मोड़ के निकट से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह किसी बड़ी वारदात की कोशिश में था।

ACP मनोज कुमार सिन्हा

पुलिस टीम के हत्थे चढ़ा 25 वर्षीय अरमान, निवासी जेजे कॉलोनी, नेबसराय (दिल्ली) के अपराध की फेहरिस्त बहुत लंबी है। इसपर दिल्ली के विभिन्न थानों में डकैती, चोरी व स्नैचिंग के करीब आधा दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं। जबकि इससे करीब एक दर्जन संगीन मामलों का खुलासा हुआ है। सूत्र की माने, तो इससे कुछ अन्य मामले खुलेंगे।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।