दिल्ली: व्यवसायी से लुटे गए 39 लाख रुपयों की बरामदगी के साथ वारदात का मास्टरमाइंड सोनू गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (SOS-1) के इंस्पेक्टर सतीश कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के खरखौदा इलाके से पिछले दिनों लूटे गए 39 लाख रुपयों की बरामदगी के साथ वारदात के मास्टरमाइंड अन्तर्राज्यीय शातिर लुटेरा सुरेंद्र उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से वारदात के दौरान इस्तेमाल कार की बरामदगी भी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (SOS- 1) के ACP अरविंद यादव के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर योगराज, ASI संजय कुमार, ब्रह्मदेव, हेड कांस्टेबल अजय, देवदत्त, सुनील, मनदीप व कांस्टेबल आजाद सिंह शामिल थे। पुलिस दल ने अपराधी को नरेला के पास बवाना रोड से पकड़ा है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर सतीश कुमार

पुलिस टीम के हत्थे चढ़े 26 वर्षीय खतरनाक लुटेरा सुरेंद्र उर्फ सोनू, निवासी सफियाबाद, कुंडली (हरियाणा) के खिलाफ दिल्ली के नरेला थाने में पहले से दो संगीन मामले दर्ज हैं। जबकि गिरफ्तारी के बाद थाना खरखौदा (हरियाणा) के एक मामले ‘हत्या का प्रयास व लूट’ का खुलासा इससे हुआ है।
बता दें कि इस अपराधी ने पिछले दिनों दिल्ली के एक व्यवसायी से हरियाणा के खरखौदा इलाके में 40 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था व उसपर गोली भी चलाई थी, जिस घटना में पीड़ित बाल-बाल बच गया था।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।