दिल्ली: भलस्वा डेयरी इलाके में हुए बहुचर्चित लूटकांड का खुलासा, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के निर्देशन व सब इंस्पेक्टर दीपक दहिया के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने भलस्वा डेयरी इलाके में हुए बहुचर्चित लूटकांड के मास्टरमाइंड दलीप उर्फ जलेबी को वारदात में उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी विपिन उर्फ प्रवीण के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो खतरनाक लुटेरों से लुटे गए सात हजार रुपयों की बरामदगी के साथ, वारदात के दौरान इस्तेमाल एक देशी तमंचा व एक स्कूटी की भी बरामदगी की खबर है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय

यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर सिकंदर राय के निर्देशन तथा अबतक 50 से ज्यादा सनसनीखेज वारदातों का खुलासा कर चुके तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर दीपक दहिया के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में PSI कमलेश, हेड कांस्टेबल पवन, कांस्टेबल जितेंद्र व कांस्टेबल राकेश शामिल थे।

सब इंस्पेक्टर दीपक दहिया

पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड दलीप, पुत्र अशोक कुमार, निवासी मकान नंबर H-3/1206, जहांगीरपुरी (दिल्ली) के अपराध के फेहरिस्त बहुत लंबी है। इसके खिलाफ करीब आधा दर्जन संगीन मामले पहले से दर्ज हैं। जबकि प्रवीण उर्फ बच्ची, पुत्र लछिराम, निवासी मकान नंबर H-4 झुग्गी जहांगीरपुरी (दिल्ली) के खिलाफ पहले से कितने मामले दर्ज हैं, इस बाबत बहरहाल पुलिस टीम पड़ताल में जुटी है।
उल्लेखनीय है कि इस गिरोह ने 13 नवंबर, 20 की सुबह करीब 11 बजे के एक निजी बैंक में कलेक्शन एजेंट का कार्य करने वाले एक शख्स से भलस्वा डेयरी इलाके में स्थित राम रहीम चौक पर तमंचे की नोक पर करीब 50 हजार रुपये लूट लिए थे।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।