दिल्ली: बसंतकुंज नॉर्थ/साउथ थाना परिसर में ‘दिल्ली पुलिस सप्ताह शिविर’ का आयोजन

नई दिल्ली। दक्षिण पश्चिम दिल्ली अंतर्गत बसंतकुंज नॉर्थ/साउथ थाना परिसर में आरडब्ल्यू के सदस्यों के साथ ‘दिल्ली पुलिस सप्ताह शिविर’ का आयोजन किया गया।

उपस्थित आरडब्ल्यूए के सदस्यगण

उक्त अवसर पर आसपास के क्षेत्र के आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने हर्षोल्लास व दोस्ताना माहौल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
इस कार्यक्रम में आरडब्ल्यू के सदस्यों ने दिल्ली पुलिस से अपनी कुछ शिकायतों के साथ जनहित के लिए महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए। मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने उनके विचारों को गंभीरता से लिया। साथ ही उन्हें भरोसा दिया कि उनके विचारों पर जल्द अमल होगा।

कार्यक्रम में दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने आरडब्ल्यू के सदस्यों से बात करते हुए कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की, जो जन सुरक्षा से जुड़े थे। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि दिल्ली पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर है। किसी भी समय कोई परेशानी हो, तो आप दिल्ली पुलिस से संपर्क कर सकते हैं।

पुलिस सप्ताह शिविर’ में दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के अलावा बसंतकुंज सब डिवीजन के एसीपी नरेश कुमार यादव, बसंतकुंज नॉर्थ थाने के एसएचओ राजकुमार, बसंतकुंज साउथ थाने के एसएचओ अजय नेगी, किशनगढ़ थाने के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य, इंस्पेक्टर संजीव मंडल इंस्पेक्टर विपिन यादव, इंस्पेक्टर मुख्तयार सिंह व ट्रैफिक इंस्पेक्टर पदम सिंह राणा सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।