दिल्ली: 10 माह के अंदर वाहन चोरी के 50 से ज्यादा वारदात कर चुका ‘सुपर वाहन चोर’ पकड़ा गया, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के ACP गिरीश कौशिक की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में ताबड़तोड़ वाहन चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘सुपर वाहन चोर’ सतीश पाल को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी गिरफ्तारी से चोरी की 9 वाहनों की बरामदगी के साथ, इससे वाहन चोरी के करीब आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव के मार्गदर्शन व दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (इंटर-बॉर्डर गैंग्स इन्वेस्टिगेशन स्क्वाड) के ACP गिरीश कौशिक के निर्देशन में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। इंस्पेक्टर पी सी खंडूरी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर युद्धवीर सिंह, सब इंस्पेक्टर राकेश, ASI सुदर्शन, तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल वीरेंद्र, अजय, राजकुमार, कांस्टेबल कुलदीप व राधेश्याम शामिल थे।

ACP गिरीश कौशिक

पकड़े गए शातिर अपराधी 34 वर्षीय सतीश पाल, पुत्र राम नरेश, निवासी बुद्ध विहार (दिल्ली) की आपराधिक फेहरिस्त बहुत लंबी है। बता दें कि इसके खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में वाहन चोरी व एक्साइज एक्ट के करीब एक दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं।
राजधानी के रोहिणी इलाके से शातिर अपराधी सतीश पाल को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह किसी वारदात की कोशिश में था।
अपराधी सतीश पाल ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में खुलासा किया, कि उसने पिछले 10 माह के अंदर 50 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिए हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।