दिल्ली: एक दर्जन संगीन मामलों में संलिप्त खूंखार अपराधी कालिस से खुले आधा दर्जन संगीन मामले, निहाल विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर महावीर सिंह की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कई मामलों में वांछित व कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित खूंखार अपराधी कालिस को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल व जिंदा कारतूस की बरामदगी के साथ, इससे करीब आधा दर्जन संगीन मामलों के खुलासे की खबर आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, पश्चिम विहार सब डिवीजन के ACP आशीष कुमार के निर्देशन तथा निहाल विहार थाने के SHO इंस्पेक्टर महावीर सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार ASI जोगिंद्र सिंह, कांस्टेबल दीपक व कांस्टेबल समुंदर शामिल थे। पुलिस टीम ने इसे गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए इस खतरनाक अपराधी की पहचान तेजेंद्र उर्फ कालिस उर्फ राजू दांत, पुत्र नरेंद्र, निवासी मकान नंबर बी-4, चंदर विहार, निलोठी एक्सटेंशन (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि राजधानी के चंदर विहार इलाके से गिरफ्तार इस शातिर अपराधी की आपराधिक फ़ेहरिस्त बहुत लंबी है। इसके खिलाफ राजधानी के विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन संगीन पहले से दर्ज हैं। वहीं एक संगीन मामले में यह कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित था, तो कई मामलों में यह वांछित था।
जानकारी के लिये बता दें, कि यह वही अपराधी है, जिसने पिछले दिनों निहाल विहार इलाके में घर मे जबरन घुसकर एक महिला पर जानलेवा हमला किया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।