दिल्ली: आउटर नॉर्थ इलाके में सक्रिय ‘कप्तान गिरोह’ का मास्टरमाइंड अपने एक प्रमुख गुर्गे के साथ गिरफ्तार, भलस्वा डेयरी थाने के SHO सिकंदर राय की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आपराधिक वारदातों में आउटर नॉर्थ इलाके में सक्रिय ‘कप्तान गिरोह’ के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक लोडेड कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व चोरी की एक बाइक की बरामदगी के साथ, इनसे कई मामलों के खुलासे की खबर आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में दोनो आरोपी

यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल पवन व कांस्टेबल भूपेंद्र शामिल थे।
पकड़े गए दोनो शातिर अपराधियों की पहचान गिरोह सरगना 22 वर्षीय कप्तान, पुत्र शेख सादिक, निवासी मकान नंबर 11, गली नंबर 1, गुरु नानक नगर, भलस्वा डेयरी (दिल्ली) और 21 वर्षीय राहुल, पुत्र राजू, निवासी गली नंबर 3, गुरु नानक देव कॉलोनी, भलस्वा डेयरी (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय

बता दें कि पुलिस टीम ने उपर्युक्त दोनो अपराधियों को इलाके में स्थित MCD स्कूल के पास से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह दोनो किसी वारदात की कोशिश में थे।