दिल्ली: मात्र 24 घंटे के अंदर धरा गया NIA इलाके में घटित सनसनीखेज लूटकांड का मास्टरमाइंड, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व NIA थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर NIA थाना क्षेत्र में घटित सनसनीखेज लूटकांड का खुलासा करते हुए आउटर नॉर्थ इलाके में सक्रिय ‘रॉकी गिरोह’ के सरगना शातिर लुटेरा अमन उर्फ रॉकी को उसके दो अन्य सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से लूटी गई पर्स, नकदी व डकोमेंट्स के अलावा वारदात में इस्तेमाल चाकू व एक अन्य घातक हथियार की बरामदगी हुई है। इसके अलावा इनसे कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP नीरव पटेल

यह कामयाबी मिली है, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन व अबतक 60 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर श्रवण कुमार, PSI रविंद्र, कांस्टेबल विपिन व हेमराज शामिल थे। पुलिस टीम ने इस मामले का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार

पकड़े गए आरोपियों में गिरोह का मास्टरमाइंड 21 वर्षीय अमन उर्फ रॉकी राजधानी के होलम्बी खुर्द स्थित छोटी मेट्रो का रहने वाला है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बता दें कि इस गिरोह ने 12 मई की रात NIA इलाके में चाकू की नोक पर एक डीटीसी कर्मचारी को उस समय लूट लिया था, जब वह ड्यूटी समाप्ति के बाद बाइक से घर लौट रहा था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।