दिल्ली: इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले गिरोह का मास्टरमाइंड दो शागिर्द के साथ धरा गया, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन व NIA थाने के SHO अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने चोरी में संलिप्त एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित फैक्ट्रियों में चोरी करते थे। मामले में गिरोह के मास्टरमाइंड व नाबालिग सहित तीन धरे गए हैं। इनके पास से चोरी की महंगी टीवी व नकदी के अलावा वारदात के दौरान ताला तोड़ने में इस्तेमाल एक उपकरण की भी बरामदगी हुई है। इसके अलावा इनसे कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन के मार्गदर्शन, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन तथा NIA थाने के SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार थानेदार मीर सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र व कांस्टेबल दारा सिंह शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर अशोक कुमार

पकड़े गए आरोपियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 20 वर्षीय नरेश अहिरवार और 20 वर्षीय अमित के रूप में हुई है। जबकि तीसरा नाबालिग है। उपर्युक्त तीनो दिल्ली के मेट्रो विहार स्थित होलम्बी कलां के रहने वाले हैं।
बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में स्थित गौरव गर्ग नामक एक कारोबारी की फैक्ट्री का ताला तोड़कर अंदर से सामान चुरा ले गए थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।