दिल्ली: स्नैचिंग/वाहन चोरी में संलिप्त अन्तर्राज्यीय गिरोह के खुलासे से दिल्ली व हरियाणा के आधा दर्जन मामले खुले, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन में स्पेशल स्टाफ इंचार्ज नवीन कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली व हरियाणा में स्नैचिंग व वाहन चोरी की घटनाओं से दोनो राज्यों की पुलिस की नींद उड़ा रखे अन्तर्राज्यीय ‘काला गिरोह’ के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए अन्तर्राज्यीय अपराधियों से चोरी की एक बाइक व स्नैचिंग के तीन मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, दिल्ली व हरियाणा में घटित करीब आधा दर्जन सनसनीखेज वारदातों का खुलासा हुआ है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर नंग राम, हेड कांस्टेबल जितेंद्र, अनिल, जांबाज कांस्टेबल कुलवंत और रवि शामिल थे।

इंस्पेक्टर नवीन कुमार

पकड़े गए अन्तर्राज्यीय शातिर अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 23 वर्षीय जीतू उर्फ काला, पुत्र राम निवास, निवासी बाल्मीकि मोहल्ला, गांव बन्दू सराय, छावला (दिल्ली) और 24 वर्षीय दीपक उर्फ लुका, पुत्र सतीश कुमार, निवासी मोहल्ला जाट, गांव बन्दू सराय, छावला (दिल्ली) के रूप में हुई है।
उपरोक्त दोनो शातिर अपराधियों को झटिकरा रोड छावला से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह वारदात के लिए शिकार की तलाश में थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।