दिल्ली: राजधानी में घटित दो ब्लाइंड मर्डर व एम वी थेफ्ट के खुलासे के साथ खतरनाक अपराधी धरा गया, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के DCP शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में ACP विजय सिंह, AATS इंचार्ज कमलेश कुमार, SI दिनेश, बिजेंद्र, CT मनोज व सत्येंद्र की टीम की कामयाबी

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के छावला थाना क्षेत्र में घटित दो ब्लाइंड मर्डर व डाबरी थाना क्षेत्र में घटित MV THEFT का खुलासा करते हुए एक ऐसे खतरनाक अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसने पुश्तैनी संपत्ति विवाद पर अपने सगे भाई की हत्या कर दी थी। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

डीसीपी शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर दिनेश, बिजेंद, जांबाज कांस्टेबल मनोज व सत्येंद्र शामिल थे।

ACP विजय सिंह

पुलिस टीम ने आरोपी को नजफगढ़ इलाके से उस समय गिरफ्तार किया, जब आरोपी चोरी की बाइक पर इलाके में किसी गलत नियत से घूम रहा था।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार

पकड़े गए शातिर अपराधी की पहचान 24 वर्षीय आनंद कुमार, पुत्र अजय कुमार, निवासी अरुण का मकान, गोयल डेयरी, नजफगढ़ (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।