दिल्ली: लुटे गए सामानों की बरामदगी के साथ राजधानी में घटित ‘दो सेंसेशनल सीरियल उबेर ड्राइवर हत्या/लूटकांड’ का खुलासा, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की DCP श्वेता चौहान के मार्गदर्शन में Ps आनंद पर्वत SHO मुकेश अंतिल की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में घटित उबेर कैब ड्राइवर के ‘दो सेंसेशनल सीरियल मर्डर केस/लूटकांड’ का खुलासा करते हुए वारदात के मास्टरमाइंड सहित अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए खतरनाक अपराधियों से लुटे गए सामानों की बरामदगी के साथ, कुछ अन्य संगीन सनसनीखेज मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी श्वेता चौहान के मार्गदर्शन, पटेल नगर सब डिवीजन के ACP और अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके आनंद पर्वत थाने के SHO इंस्पेक्टर मुकेश अंतिल के संयुक्त निर्देशन तथा इंस्पेक्टर (तफ्तीश) योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अमित प्रजापति, भूपेंद्र, सत्यम गुप्ता, जांबाज हेड कांस्टेबल अशोक, अनुभवी कांस्टेबल सुरेंद्र, रामकिशोर, प्रह्लाद, शिव कुमार, संदीप, रणवीर और हजारीलाल शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर मुकेश अंतिल

पकड़े गए शातिर अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड जुनैद, निवासी गुलशन चौक, बलजीत नगर, आनंद पर्वत (दिल्ली) और अक्कू उर्फ आकाश उर्फ जिम्मी, निवासी नेहरू नगर, आनंद पर्वत (दिल्ली) के रूप में हुई है।
धरे गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे गिरोह सरगना जुनैद के खिलाफ पहले से संगीन मामले दर्ज हैं।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने 6-7 जनवरी की मध्य रात्रि में राजधानी के गुलाबी बाग थाना क्षेत्र में एक कैब ड्राइवर की हत्या कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने 7 जनवरी की सुबह करीब छह बजे आनंद पर्वत थाना क्षेत्र में एक उबेर ड्राइवर की हत्या कर, लूट की घटना को अंजाम दिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।