दिल्ली: मात्र छह घंटे के अंदर खुला बलजीत नगर का लोहमर्षक हत्याकांड, दिल्ली के पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के मार्गदर्शन में Ps पटेल नगर इंस्पेक्टर (तफ्तीश) कुलदीप शर्मा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मात्र छह घंटे के अंदर राजधानी के बलजीत नगर इलाके में घटित सनसनीखेज ‘ब्लाइंड नृशंस हत्याकांड’ का खुलासा करते हुए, वारदात में संलिप्त दोनो आरोपियों को धर लिया है।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर IPS संजय अरोड़ा (कुशल मार्गदर्शन)

पुलिस टीम के हत्थे चढ़े दोनो आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल हथियार के साथ, वह कपड़े भी बरामद हो गए हैं, जो आरोपियों ने वारदात के वक्त पहन रखे थे। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

इंस्पेक्टर कुलदीप शर्मा (मेहनत रंग लाई)

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली के पुलिस कमिश्नर IPS संजय अरोड़ा के मार्गदर्शन, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी श्वेता चौहान की देखरेख तथा पटेल नगर थाने के इंस्पेक्टर (तफ्तीश) कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर रवि शंकर, बजरंग, थानेदार सियाराम, हेड कांस्टेबल रोहताश, उमेद, नीरज, कांस्टेबल महेंद्र, मुकेश व सुजीत शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
उल्लेखनीय है कि 28 अक्टूबर की रात करीब करीब 10 बजे बलजीत नगर स्थित दुर्गा मोहल्ला में 17 वर्षीय एक युवक की बेरहमी पूर्वक चाकू गोदकर हत्या कर दी गई, जिसकी शिनाख्त मनोज नेगी के रूप में हुई थी।
आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है, कि इनमे एक आरोपी मृतक के एक जानकर रिश्तेदार पर गलत नज़र रखता था, इसबात पर मृतक का उससे पहले झगड़ा हुआ था। इसी खुंदक में आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।