दिल्ली: हथियारों के जखीरे के साथ ‘लॉरेंस बिश्नोई गैंग’ का शॉर्प शूटर धरा गया, क्राइम ब्रांच (AGS) के ACP नरेश यादव की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियार के जखीरों के साथ खूंखार ‘अन्तर्राज्यीय लॉरेंस बिश्नोई गैंग’ के प्रमुख शूटर प्रिंस तेवतिया को गिरफ्तार किया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रविंद्र यादव के मार्गदर्शन, क्राइम ब्रांच (AGS) के ACP नरेश यादव के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर कृष्ण के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर सचिन गुलिया, थानेदार मुकेश, कुलदीप, बृजलाल, हेड कांस्टेबल विनोद, दीपक, नरेंद्र, श्याम सुंदर, मिंटू, पप्पू और धर्मराज शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

ACP नरेश यादव

राजधानी के द्वारका इलाके से धरे गए इस अन्तर्राज्यीय खतरनाक अपराधी की पहचान 30 वर्षीय प्रिंस तेवतिया, निवासी विकास नगर, लोनी, गाजियाबाद (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है।
उपरोक्त दुर्दांत अपराधी को तिलक नगर थाना क्षेत्र से चोरी हुई बाइक पर उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह बदमाश अपने प्रतिद्वंदी गुट के किसी सदस्य की हत्या की कोशिश में था।
पुलिस टीम के हत्थे चढ़े इस अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इसके खिलाफ दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट व आर्म्स एक्ट के 16 मामले पहले से दर्ज हैं। वहीं यह आरोपी दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र इलाके में घटित एक कार की लूट में वांटेड था।
पुलिस टीम के हाथ आये इस अपराधी से चोरी की एक बाइक के अलावा 9 पिस्टल व 31 जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।