दिल्ली: शागिर्द सहित धरे गए कई संगीन वारदातों में संलिप्त ‘सूरज जहाँगीरपुरिया’ से कई मामले खुले, नॉर्थ वेस्ट DCP उषा रंगनानी के मार्गदर्शन में Ps आदर्श नगर SHO शैलेंद्र जाखड़ की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में ताबड़तोड़ स्नैचिंग व वाहन चोरी की घटनाओं से आतंक का पर्याय बने ‘सूरज जहाँगीरपुरिया गिरोह’ के मास्टरमाइंड को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
पकड़े गए अपराधियों से राजधानी के महेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र से चोरी हुई एक स्कूटी के अलावा छीने गए मोबाइल फोन की बरामदगी भी हुई है। इसके अलावा Ps आदर्श नगर सहित कई अन्य जगहों में आरोपियों द्वारा अंजाम दिए गए मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।
यह कामयाबी मिली है नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन व अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके आदर्श नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र जाखड़ के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 24 वर्षीय ऋषभ उर्फ सूरज उर्फ सूरज जहाँगीरपुरिया, पुत्र रमेश, निवासी एच 4 ब्लॉक, जहांगीरपुरी (दिल्ली) और 21 वर्षीय राहुल उर्फ मोहित, पुत्र नवीन, निवासी जी ब्लॉक, जहांगीरपुरी (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि इनमे गिरोह सरगना के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन संगीन मामले पहले से दर्ज हैं, ऐसी खबर आ रही है।

SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र जाखड़ (मेहनत रंग लाई)

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार प्रयासरत है।