दिल्ली: आधा दर्जन वाहनों की बरामदगी के साथ अंतर्राज्यीय वाहन लुटेरा ‘दाऊद’ साथियों सहित धरा गया, Ps राजौरी गार्डन इंचार्ज रविंद्र वर्मा के नेतृत्व में थानेदार दिनेश यादव व नवीन की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ताबड़तोड़ दिल्ली व आसपास के इलाकों में महंगे वाहनों की लुट की घटनाओं से आतंक का पर्याय बने ‘अंतरराज्यीय दाऊद गैंग’ के सरगना को उसके चार अन्य प्रमुख सहयोगियों सहित गिरफ्तार कर लिया है।

रविन्द्र वर्मा

पकड़े गए अंतर्राज्यीय लुटेरों से वाहन लूट की करीब आधा दर्जन मामलों के खुलासे के अलावा, लुटे गए करीब आधा दर्जन वाहनों की बरामदगी और वारदात में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी की ख़बर आ रही है। यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

थानेदार दिनेश यादव व नवीन

यह कामयाबी मिली है, राजधानी के West District अंतर्गत राजौरी गार्डन सब डिवीजन के सहायक पुलिस आयुक्त इंद्रपाल के निर्देशन तथा Ps राजौरी गार्डन के इंचार्ज रविन्द्र वर्मा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में उप निरीक्षक नवीन व दिनेश यादव सहित करीब आधा दर्जन अनुभवी पुलिसकर्मी थे।
बता दें कि पकड़े गए अपराधियों में गिरोह सरगना दाऊद के खिलाफ करीब आधा दर्जन मामले व ठाकुर के खिलाफ तीन मामले पहले पूर्व में दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।