बिहार: नीतीश ने वर्च्युअल रैली से चुनाव प्रचार शुरू किया

पटना(ई.मुकेश/अमरेंद्र)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल वर्चुअल चुनावी रैली के जरिये अपने शासन काल में किये गए जनकल्याणकारी कार्यों का जिक्र किया।
राजधानी पटना स्थित जदयू मुख्यालय में बने नवनिर्मित ‘कर्पूरी सभागार’ के मंच से ‘निश्चय संवाद’ को संबोधित करते हुए श्री कुमार ने कहा कि डिजिटल दौर में पार्टी ने जदयू डॉटकॉम की शुरुआत की है।
जदयू का दावा है,कि श्री कुमार की इस वर्चुअल रैली से 30 लाख लोग जुड़ें है।
श्री कुमार ने कहा कि कोरोना मरीजों के लिए बेड एवं ऑक्सीजन का पर्याप्त इंतजाम है और जितनी व्यवस्था है, उसका पूरा इस्तेमाल भी नहीं हो पा रहा है।
मुख्यमंत्री ने विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग आलोचना करते रहते हैं।बोलते रहते हैं, लेकिन हमने शुरुआत से ही कोरोना जांच बढ़ाने के लिए कहा था। बिहार में आज हर दिन 1.50 लाख से ज्यादा लोगों की जांच हो रही है।
मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि एक हमारे नेता कहा करते थे, कि हम वैसे घरों में दिया जलाने चलें हैं, जहां वर्षों से अंधेरा है। उन घरों में बिजली पहुंचाने का काम हमारे नेता ने ही किया है।
सांसद ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या फार्मूला अपनाया है? जरा बिहार की जनता को बताइये कि आपके पिता जेल क्यों गए हैं? अपने बारे में कुछ नहीं बताते, तो अपने पिता के बारे में तो बताइए। 
जदयू नेता विजेंद्र यादव ने कहा कि 1990 में तमाम लोग सीएम पद के उम्मीदवार थे, तब किसने सीएम बनवाया था। श्री कुमार ने जिनको मुख्यमंत्री बनवाया, वही उनके ख़िलाफ़ बोल रहे हैं।