दिल्ली: अपराध जगत में तेजी से उभर रहे गिरोह का मास्टरमाइंड अपने दो गुर्गों के साथ धरा गया, नरेला थाने के इंस्पेक्टर उमेश शर्मा की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अपराध जगत में तेजी से उभर रहे एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है, जो राजधानी में अंधेरे का फायदा उठाकर सुनसान जगहों पर राहगीरों के साथ छीना-झपटी व लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। पकड़े गए अपराधियों में गिरोह के मास्टरमाइंड के अलावा उसके दो अन्य शागिर्द भी हैं। इनसे छीना-झपटी की कुछ रकम की बरामदगी के साथ, कुछ सनसनीखेज मामलों के खुलासे की भी खबर आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नरेला थाने के इंस्पेक्टर उमेश शर्मा के निर्देशन व थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा व थानेदार धर्मवीर के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल हृदेश कुमार, हेड कांस्टेबल दीपक कुमार, कांस्टेबल राजेश, कांस्टेबल दीपक हुड्डा व कांस्टेबल विकास शामिल थे।

बायें से: थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा व हेड कांस्टेबल दीपक कुमार

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड अक्षय, पुत्र श्याम कुमार, निवासी गौतम कॉलोनी (दिल्ली) व कमल उर्फ काकू, निवासी मामुरपुर (दिल्ली) के रूप में हुई है। जबकि तीसरा अभी नाबालिग है।
उपर्युक्त तीनो अपराधियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर उमेश शर्मा (कुशल निर्देशन)

बता दें कि यह वही गिरोह है, जिसने पिछले दिनों नरेला के गौतम कॉलोनी स्थित सफियाबाद रोड पर ड्यूटी से लौट रहे शिव यादव नामक एक शख्स के साथ छीन-छोड़ की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस टीम ने इस मामले में पूरी रकम की बरामदगी कर ली है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।