दिल्ली: 50 लाख की हेरोइन के साथ नाइजीरिया निवासी अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर इबुको ओकफोर गिरफ्तार, मोहन गार्डन थाना के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एनसीआर सहित निकटवर्ती देशों में ड्रग सप्लाई के धंधे में संलिप्त नाइजीरिया निवासी एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर को करीब 50 लाख की हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, मोहन गार्डन थाना के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य के निर्देशन तथा तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर सुभाष व थानेदार मनोज के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में कांस्टेबल हरदेव व कांस्टेबल संदीप शामिल थे।
पकड़े गए शातिर ड्रग तस्कर की पहचान 29 वर्षीय पॉल इबुको ओकफोर, पुत्र ओकफोर, निवासी ओकेशिया, राज्य अमन ब्रा, नाइजीरिया के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर राजेश मौर्य (SHO, Ps मोहन गार्डन)

बता दें कि इस शातिर ड्रग तस्कर को मोहन गार्डन इलाके में स्थित पोशवाल चौक से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह ब्लैक कलर की एक्टिवा स्कूटी पर किसी अन्य ड्रग माफिया को हेरोइन की सप्लाई देने जा रहा था।
पुलिस टीम के हाथ आये उपर्युक्त अपराधी से उत्तम क्वालिटी की 269 ग्राम हेरोइन की बरामदगी हुई है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपये से अधिक बताई जाती है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।