दिल्ली: साथी सहित धरा गया स्नैचर निकला हरियाणवी सिंगर, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में Ps मोहन गॉर्डन SHO राजेश मौर्य, ASI कृष्ण, मनोज, CT अश्वनी, नरेश व संदीप की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ऑपरेशन ‘वर्चस्व’ के तहत राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे एक नाबालिग सहित दो शातिर स्नैचरों को धरा है। पकड़े गए आरोपियों से चोरी की दो बाइक व झपटमारी के चार मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

डीसीपी शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन तथा मोहन गार्डन थाना के SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार थानेदार कृष्ण, मनोज, जांबाज कांस्टेबल अश्वनी, नरेश व संदीप शामिल थे।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड आलोक, पुत्र जालंधर, निवासी मकान नंबर RZ-53, गली नंबर-2, विकास नगर (दिल्ली) के रूप में हुई है। जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए आरोपियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे आलोक के खिलाफ़ पहले से कई मामले दर्ज हैं। जबकि दिल्ली पुलिस के थानेदार का बेटा नाबालिग आरोपी पर भी दो मामले पहले से दर्ज हैं।
बता दें कि नाबालिग आरोपी एक हरियाणवी सिंगर है। इसके कई वीडियो हैं।

SHO इंस्पेक्टर राजेश मौर्य

उपरोक्त दोनो आरोपियों को उस समय धरा गया, जब यह दोनो आरोपी वारदात के लिए शिकार की तलाश में थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।