दिल्ली: युवक का कत्ल, पार्क में मिला शव

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के नरेला इलाके में आज सुबह एक 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में दशहत का माहौल उत्पन हो गया। मामला हत्या का है। स्थानीय पुलिस ने इस बाबत अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखी जाने तक आरोपी का कोई सुराग नही मिला था।

रविवार की सुबह नरेला थाने की पुलिस को सूचना मिली कि ड़ीएसआईडीसी के ड़ी ब्लाक स्थित पार्क में एक युवक का शव पड़ा है। इस सूचना पर नरेला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां एक 24-25 वर्षीय युवक का शव पड़ा था। मृतक के जिस्म पर चोट व धारदार हथियार के जख्म थे।

शव व मौका मुआयना से साफ था कि मामला हत्या का है। लेकिन हत्या कब और किसने की, इस सवाल का जवाब बहरहाल पुलिस की समझ से परे था।

तलाशी लेने पर मृतक के पास से उसके मोबाइल फोन व पर्स मिले। पर्स में कुछ रुपये भी थे। लिहाजा वारदात का कारण लुटपाट है, इस संभावना में दम नही था।

शव की शिनाख्त 25 वर्षीय श्रवण, पुत्र शिवकुमार, निवासी बांका (बिहार) के रूप में हुई। पता चला कि यह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था।

नरेला थाने की पुलिस ने शव की शिनाख्त व जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया है।

बहरहाल पुलिस हर नजरिये से मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*