दिल्ली: चोरी की दो स्कूटी के साथ शातिर अपराधी बिल्ली पकड़ा गया। भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के नार्थ, आउटर नॉर्थ व नॉर्थ वेस्ट जिले में सक्रिय शातिर लुटेरा/वाहन चोर साकिर हुसैन उर्फ बिल्ला उर्फ बिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से चोरी की दो स्कूटी की बरामदगी के साथ दो वारदातों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी


यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल पंकज व कांस्टेबल अमित दहिया शामिल थे। खतरनाक अपराधी बिल्ला को पुलिस टीम ने इलाके में स्थित होली चौक के पास से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह किसी वारदात की कोशिश में था।पकड़े गए अपराधी 31 वर्षीय साकिर हुसैन उर्फ बिल्ला उर्फ बिल्ली, पुत्र मो. आबिद अली, निवासी गली नंबर 12, जैन कॉलोनी, भलस्वा डेयरी (दिल्ली) से बरामद दोनो स्कूटी Ps भलस्वा डेयरी व Ps बुराड़ी इलाके से कुछ दिनों पहले चोरी हुए थे। इस बाबत उक्त दोनों थानों में शिकायत दर्ज थी।

SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय

शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ Ps जहांगीरपुरी में पहले से एक संगीन मामला दर्ज है। बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। संभव है, आरोपी से कुछ अन्य मामलों का खुलासा होगा।