दिल्ली: ‘महिला दिवस’ पर शाहदरा डिस्ट्रिक्ट पुलिस व एनजीओ ‘औरा ऑफ होप एंड जॉय वेलफेयर सोसाइटी’ द्वारा एक विशेष कार्यक्रम संपन्न

नई दिल्ली। ‘महिला दिवस’ के अवसर पर राजधानी की शाहदरा डिस्ट्रिक्ट पुलिस व एनजीओ ‘औरा ऑफ होप एंड जॉय वेलफ़ेयर सोसाइटी’ द्वारा संयुक्त रूप से शाहदरा डिस्ट्रिक्ट पुलिस उपायुक्त कार्यालय के सभागार में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

समारोह के मुख्य अतिथि शाहदरा जिला के पुलिस उपायुक्त आर सुंदरम थे। जबकि विशिष्ट अतिथियों में न्यू लाइफ ग्लोबल नेटवर्क के IVF एक्सपर्ट डॉक्टर दीक्षा त्यागी व DD16 के संस्थापक अध्यक्ष लाफ्टर एम्बेसडर दुर्गादास आजाद सहित कई गणमान्य शख्सियत शामिल थे।
कार्यक्रम में सभ्य समाज के उत्थान में महिलाओं की भागीदारी व उनके कल्याण से संबंधित विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई। जबकि हेल्थ टॉक व लाफ्टर सेशन भी रहा।
उक्त अवसर पर डॉक्टर दीक्षा त्यागी ने अपने संबोधन में सेहत के प्रति सजग रहने की बेहतरीन टिप्स बताये। जबकि दुर्गादास आजाद ने अपनी बेहतरीन कला से सभागार में उपस्थित सज्जनों का भरपूर मनोरंजन किया।

अवसर पर महिलाओं के कल्याण के लिये संकल्पित महिला समाजसेवी व एनजीओ ‘औरा ऑफ होप एंड जॉय वेलफेयर सोसाइटी’ की अध्यक्ष नीति भट्टाचार्या ने भी अपने विचार व्यक्त किये।