दिल्ली: शागिर्द के साथ गिरफ्तार शातिर ऑटो लिफ्टर नदीम से खुले आधा दर्जन मामले, उत्तर पूर्व दिल्ली ऑपरेशन सेल के ACP नरेश खनका की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के यमुनापार इलाके में ताबड़तोड़ बाइक चोरी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर ‘ऑटो लिफ्टर्स विरोध’ के मास्टरमाइंड नदीम को उसके एक प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनो आरोपियों के पास से 6 बाईक व 8 मास्टर चाबी की बरामदगी के साथ, इनसे करीब आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP नरेश खनका

यह कामयाबी मिली है, अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके उत्तर पूर्व दिल्ली ऑपरेशन सेल के ACP नरेश खनका के निर्देशन में गठित एक पुलिस टीम को। पुलिस टीम में AATS के सब इंस्पेक्टर अखिल, जयवीर, मनोज, हेड कांस्टेबल विपिन, राजदीप, कांस्टेबल नितिन, संचित, पवित व दीपक शामिल थे।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 30 वर्षीय नदीम, पुत्र हसीम, निवासी हर्ष विहार (दिल्ली) और 21 वर्षीय सुमित, पुत्र सुरेंद्र महतो, निवासी हर्ष विहार (दिल्ली) के रूप में हुई है। इनमे नदीम पर पहले से भी MV एक्ट का मुकदमा दर्ज है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।