दिल्ली: दो गैंगस्टर्स के बीच आपसी गैंगवार में शामिल 10 अपराधी भारी मात्रा में असलाह के साथ घटना के 7 घंटे के अंदर धरे गए, नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दो गैंगस्टर्स के बीच वर्चस्व को लेकर हुए आपसी गैंगवार में नरेला इलाके में घटित ‘फायरिंग कांड’ का खुलासा मात्र मात्र सात घंटे के अंदर कर, घटना में संलिप्त दोनो गिरोह के 10 खतरनाक अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमे एक नाबालिग भी शामिल है। पकड़े गए अपराधियों से वारदात में इस्तेमाल दो पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, दो इस्तेमाल कारतूस, एक चाकू व करीब आधा दर्जन ठोस हथियार की बरामदगी के साथ, इनसे कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP नीरव पटेल (नरेला सब डिवीजन)

यह कामयाबी मिली है, अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल के निर्देशन में गठित विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम ने इस गिरोह का खुलासा किया है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पकड़े गए अपराधी

बता दें कि नरेला इलाके में 28 मई की सुबह करीब 11 बजे दो आपराधिक गिरोह के बीच सरेआम फायरिंग से इलाके में दशहत का माहौल व्याप्त हो गया था।
घटना के बाद नरेला सब डिवीजन के ACP नीरव पटेल ने इस मामले को एक चुनौती के रूप में स्वीकार किया। ACP नीरव पटेल का मानना था कि यदि आरोपी जल्द नही पकड़े गए, तो वे सतर्क हो जायेंगे। फिर आरोपियों तक जल्द पहुंच पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो सकता है।
ACP नीरव पटेल ने अपने निर्देशन में गठित विशेष टीम के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू की, तो पता चला कि यह फायरिंग इलाके में सक्रिय दो गैंगस्टर्स अफजल व यासीन गिरोह के बीच इलाके में अपने वर्चस्व को लेकर आपसी गैंगवार का नतीजा है।
इस जानकारी के बाद ACP नीरव पटेल के निर्देशन में गठित पुलिस टीम ने सूक्ष्मता पूर्वक मामले की तहकीकात के बाद घटना में संलिप्त आरोपियों की तलाश तेज कर दी। पुलिस टीम की यह कोशिश रंग लाई। मात्र सात घंटे के अंदर एक नाबालिग सहित 10 आरोपी धर लिए गए।
बता दें कि दोनो गैंगस्टर्स अफजल व यासीन के खिलाफ पहले से कई संगीन मामले दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है। मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं, ऐसा सूत्र का कहना है। वहीं आरोपियों के पकड़े जाने से इलाके में शांति का माहौल है।