दिल्ली: डेढ़ करोड़ की ‘हेरोइन’ के साथ मादक पदार्थों का एक बड़ा मगरमच्छ गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (नारकोटिक्स सेल) के इंस्पेक्टर राम मनोहर मिश्र की टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त एक बड़े मगरमच्छ ‘सन्नी’ को गिरफ्तार कर, इसके पास से डेढ़ करोड़ की कीमत की ‘हेरोइन’ की बरामदगी की है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के DCP चिन्मय बिश्वाल के मार्गदर्शन, ACP अरविंद कुमार के निर्देशन तथा क्राइम ब्रांच की नारकोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर राम मनोहर मिश्र के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अब्दुल बरकत, अरविंद डांगी, थानेदार मोहम्मद इस्माइल, हेड कांस्टेबल रविंद्र मलिक, रविंद्र खोखर, बीरबल व जांबाज महिला कांस्टेबल जनिता शामिल थी। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

इंस्पेक्टर राम मनोहर मिश्र

पकड़े गए शातिर ड्रग्स तस्कर 30 वर्षीय सुमित उर्फ सन्नी, पुत्र किरणपाल, निवासी सी ब्लॉक, अमन विहार, खिड़की सुलेमान नगर (दिल्ली) के खिलाफ पहले से भी मामले दर्ज हैं। इसके अलावा, इसकी माँ व बहन पर भी पहले से मुकदमे दर्ज हैं।
पुलिस टीम ने इस शातिर ड्रग्स तस्कर को राजधानी के अमन विहार इलाके से उत्तम क्वालिटी की एक किलो हेरोइन के साथ उस समय गिरफ्तार किया, जब यह किसी अन्य ड्रग्स तस्कर को बरामद हेरोइन की सप्लाई देने जा रहा था। बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक बताई जाती है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।