दिल्ली: कारोबारी से रंगदारी मांगने वाले सोनू दरियापुर गिरोह के दो शॉर्प शूटर धरे गए, क्राइम ब्रांच के जॉइंट पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार के मार्गदर्शन में ACP अरविंद कुमार, इंस्पेक्टर आलोक राजन, SI संदीप, नरेंद्र, सुरेंद्र, HC संदीप, दिनेश, CT संजीव व कुलदीप की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के एक बड़े कारोबारी के दफ्तर पर फायरिंग कर, उससे रंगदारी मांगने वाले दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो बदमाश ‘सोनू दरियापुर गैंग’ के प्रमुख शॉर्प शूटर बताए जाते हैं। इनसे वारदात में इस्तेमाल एक बाइक की बरामदगी के साथ कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

आलोक कुमार (जॉइंट पुलिस कमिश्नर, क्राइम)

यह कामयाबी मिली है, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के जॉइंट पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार के मार्गदर्शन, क्राइम ब्रांच (SOS-1) के ACP अरविंद कुमार के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर आलोक राजन के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर संदीप सिंह, नरेंद्र, सुरेंद्र, हेड कांस्टेबल संदीप, दिनेश, कांस्टेबल संजीव व कुलदीप शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए खतरनाक अपराधियों की पहचान 23 वर्षीय रोशन उर्फ सुमित साहनी, पुत्र सुरेश साहनी, निवासी मकान नंबर डी16ए, जैन कॉलोनी, बरवाला (दिल्ली) और 22 वर्षीय अंकित डबास उर्फ विशु, पुत्र मनजीत सिंह, निवासी मकान नंबर 147, बरवाला (दिल्ली) के रूप में हुई है।

आरोपी

पकड़े गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इन दोनों को पहले हत्या व हत्या के प्रयास के मामले में निगरानी गृह में रखा गया था।

इंस्पेक्टर आलोक राजन

बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जिन्होंने 26 अक्टूबर को बवाना इलाके में एक कारोबारी के दफ्तर पर फायरिंग कर, एक पर्ची के माध्यम से उनसे रंगदारी की मांग की थी।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।