दिल्ली: स्नैचिंग व वाहन चोरी की 21 वारदातों में संलिप्त ‘टकला गिरोह’ का सह मास्टरमाइंड धरा गया, नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के DCP सागर सिंह कालसी के मार्गदर्शन व सराय रोहिल्ला सब डिवीजन के ACP पंकज शर्मा के निर्देशन में SHO शीशपाल, HC रामबाबू, CT अनुज व देवी सहाय की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी की नॉर्थ व नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में ताबड़तोड़ स्नैचिंग व वाहन चोरी की घटनाओं से संबद्ध दोनो डिस्ट्रिक्ट पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘टकला गिरोह’ के सह मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है।
पकड़े गए शातिर ऑटो-लिफ्टर/स्नैचर से जहांगीरपुरी थाना से चोरी हुई एक बाइक व आदर्श नगर थाना क्षेत्र से चोरी हुई एक स्कूटी की बरामदगी के साथ, स्नैचिंग और वाहन चोरी के सात मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी सागर सिंह कालसी के मार्गदर्शन, सराय रोहिल्ला सब डिवीजन के ACP पंकज शर्मा के निर्देशन तथा सराय रोहिल्ला थाने के SHO इंस्पेक्टर शीशपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में जांबाज हेड कांस्टेबल रामबाबू, कांस्टेबल अनुज और देवी सहाय शामिल थे।

ACP पंकज शर्मा (कुशल निर्देशन)

पकड़े गए खतरनाक अपराधी की पहचान 22 वर्षीय सुनील उर्फ जूनियर टकला, निवासी सुशांत विहार, इब्राहिमपुर (दिल्ली) के रूप में हुई है।
उपरोक्त आरोपी को इलाके से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब आरोपी चोरी की बाइक पर अपने शिकार की तलाश में था।
धरे गए अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, वह लंबी है। इसके खिलाफ राजधानी के विभिन्न थानों में वाहन चोरी व स्नैचिंग के 21 मामले पहले से दर्ज हैं। इसके अलावा राजधानी में दर्ज एक मुकदमे का यह भगोड़ा अपराधी भी है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।