दिल्ली: खूंखार लुटेरा हरदीप की गिरफ्तारी से छह मामले खुले, द्वारका डिस्ट्रिक्ट DCP शंकर चौधरी के मार्गदर्शन में ACP विजय सिंह, AATS इंचार्ज कमलेश कुमार, SI विकास यादव, दिनेश, ASI जितेंद्र, HC अमित, CT इंदर, मनीष व परविंदर की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के द्वारका इलाके में ताबड़तोड़ लूटपाट, स्नैचिंग व वाहन चोरी की घटनाओं से इलाके की पुलिस के लिए परेशानी का सबब बने शातिर लुटेरा हरदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

DCP शंकर चौधरी (कुशल मार्गदर्शन)

पकड़े गए लुटेरे से लूटी गई नकदी के अलावा छावला थाना क्षेत्र से लूटी गई एक बाइक, बिंदापुर थाना क्षेत्र से चोरी हुई एक बाइक और डाबरी थाना क्षेत्र से स्नैचिंग की मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है। इसके अलावा आरोपी से डकैती, स्नैचिंग व वाहन चोरी के आधा दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

ACP विजय सिंह

यह कामयाबी मिली है, द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी शंकर चौधरी के मार्गदर्शन, डिस्ट्रिक्ट ऑपरेशन सेल के ACP विजय सिंह के निर्देशन तथा डिस्ट्रिक्ट AATS के इंचार्ज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर विकास यादव, दिनेश, थानेदार जितेंद्र, हेड कांस्टेबल अमित, कांस्टेबल इंदर, मनीष व परविंदर शामिल थे।

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार (मेहनत रंग लाई)

पुलिस टीम ने अपराधी को उस समय गिरफ्तार किया, जब आरोपी वारदात के लिये अपने शिकार की तलाश में था।
धरे गए खतरनाक लुटेरे की पहचान 24 वर्षीय हरदीप उर्फ राहुल उर्फ रजनीश, पुत्र हवा सिंह, निवासी मकान नंबर 25, रंगड़ पाना, निकट हरिजन मंदिर, दिचाऊं कलां (दिल्ली) के रूप में हुई है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए अपराधी की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इसके खिलाफ लूट व स्नैचिंग के मामले पहले से विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।