दिल्ली: मात्र 12 घंटे के अंदर स्नैचिंग की वारदात का खुलासा, जीटीबी इन्क्लेव थाने के SHO इंस्पेक्टर अरुण कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के यमुनापार इलाके में घटित स्नैचिंग की एक सनसनीखेज वारदात को मात्र 12 घंटे के अंदर खुलासा कर, वारदात में संलिप्त शातिर स्नैचर ऋषव को रिसीवर के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल ब्लैक कलर की एक पल्सर बाइक व छीनी गई एक मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ कुछ मामलों के खुलासे की भी खबर आ रही है।

दोनो आरोपी

यह कामयाबी मिली है, GTB इन्क्लेव थाने के SHO इंस्पेक्टर अरुण कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल अर्जुन सिंह, कांस्टेबल अमित, राजवीर, राकेश, ललित व देवेंद्र शामिल थे।
पकड़े गए अपराधियों की पहचान 23 वर्षीय स्नैचर ऋषव, पुत्र किशन श्रीवास्तव, निवासी मकान नंबर A-422, न्यू सीमापुरी (दिल्ली) व गिरोह के रिसीवर 30 वर्षीय जाबिर खान, निवासी मकान नंबर सी-609, न्यू सीमापुरी (दिल्ली) के रूप में हुई है। बता दें कि इनमे स्नैचर ऋषव पर पहले से भी मामले दर्ज हैं।

आरोपियों से बरामद बाइक व मोबाइल फोन

उल्लेखनीय है कि 24 मार्च की सुबह इलाके में वरुण कुमार कौशिक नामक एक शख्स के साथ पल्सर बाइक पर सवार एक युवक ने स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था।
उपर्युक्त मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस टीम ने मात्र 12 घंटे के अंदर वारदात में संलिप्त स्नैचर ऋषव को गिरफ्तार कर लिया। ऋषव ने बताया कि उसने छीनी गई मोबाइल फोन गिरोह के रिसीवर जाबिर खान को बेच दिया है। इस जानकारी के बाद पुलिस टीम ने जाबिर खान को भी गिरफ्तार कर लिया, जिससे उक्त मोबाइल फोन की बरामदगी हो गई।

SHO इंस्पेक्टर अरुण कुमार

बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।