दिल्ली: 15 से ज्यादा संगीन वारदातों में संलिप्त खूंखार लुटेरा काले धरा गया, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में डेढ़ दर्जन से ज्यादा संगीन वारदातों में संलिप्त खूंखार लुटेरा राकेश उर्फ काले को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक पिस्टल की बरामदगी के साथ, कुछ सनसनीखेज मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, भलस्वा डेयरी थाने के SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में करीब आधा दर्जन तेज-तर्रार पुलिसकर्मी शामिल थे।
पकड़े गए खतरनाक अपराधी की पहचान 35 वर्षीय राकेश उर्फ काले, पुत्र धर्मपाल, निवासी श्रद्धानंद कॉलोनी, भलस्वा डेयरी (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर सिकंदर राय

बता दें कि शातिर अपराधी व भलस्वा डेयरी थाने के घोषित अपराधी राकेश की आपराधिक फेहरिस्त बहुत लंबी है। इसके खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, लूट व चोरी के करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले पहले से दर्ज हैं।
जानकारी के लिये बता दें, कि यह वही अपराधी है, जिसने 22 मार्च को श्रद्धानंद कॉलोनी इलाके में फायरिंग कर, इलाके में दशहत का माहौल व्याप्त कर दिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।