दिल्ली: साथी सहित धरे गए शातिर चोर/झपटमार पुनीत से आधा दर्जन मामले खुले, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी बृजेन्द्र कुमार यादव के मार्गदर्शन में ACP (अलीपुर) विवेक भगत, SHO संजीव कुमार, HC नरेंद्र व योगेंद्र की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ मोबाइल चोरी/झपटमारी की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर अपराधी पुनीत को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी बृजेन्द्र कुमार यादव

यह कामयाबी मिली है, आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी बृजेन्द्र कुमार यादव के मार्गदर्शन में अलीपुर सब डिवीजन के ACP विवेक भगत, अलीपुर थाना के SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार व पीसीआर स्टाफ तेज-तर्रार हेड कांस्टेबल नरेंद्र व हेड कांस्टेबल योगेंद्र की टीम को।

ACP विवेक भगत

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 22 वर्षीय पुनीत, पुत्र जिले सिंह, निवासी मकान नंबर 283, गांव बकोली (दिल्ली) और 23 वर्षीय सचिन, पुत्र बाबूलाल, निवासी मकान नंबर सी-जेड/29, गांव टिकरी खुर्द (दिल्ली) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार

पकड़े गए अपराधियों की जहां तक आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनमे गिरोह के मास्टरमाइंड पुनीत के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले पहले से दर्ज हैं।
उपरोक्त आरोपियों से चोरी/झपटमारी के पांच मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, करीब आधा दर्जन मामलों के खुलासे की खबर आ रही है।
बता दें कि आरोपियों को अलीपुर ब्लॉक के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब यह आरोपी चोरी/झपटमारी की मोबाइल फोन बेचने के इरादे से ग्राहक की तलाश में थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।