दिल्ली: अन्तर्राज्यीय ड्रग्स रैकेट का खुलासा, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की DCP उषा रंगनानी के मार्गदर्शन में ACP तिलक चंद्र बिष्ट, Ps आदर्श नगर SHO शैलेंद्र सिंह, SI संतोष, HC विशाल व CT बलजिंदर की टीम की कामयाबी

दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे अन्तर्राज्यीय ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है, जिसका चैन नेपाल से जुड़ा हुआ था। मामले में ड्रग्स के मुख्य अन्तर्राज्यीय सप्लायर राकेश उर्फ फाजिल्का को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी से उत्तम क्वालिटी की 47.8 KG गांजा की बरामदगी के साथ, मादक पदार्थ की तस्करी में इस्तेमाल एक ट्रक की बरामदगी हुई है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी के मार्गदर्शन, जहांगीरपुरी सब डिवीजन के ACP तिलक चंद्र बिष्ट व अबतक 70 से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके आदर्श नगर थाने के SHO शैलेंद्र सिंह के संयुक्त निर्देशन तथा तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर संतोष के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में अनुभवी हेड कांस्टेबल विशाल व जांबाज कांस्टेबल बलजिंदर शामिल थे।

SHO इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह (Ps आदर्श नगर)

इलाके के केवल पार्क एक्सटेंशन इलाके से धरे गए शातिर अन्तर्राज्यीय ड्रग्स तस्कर की पहचान 45 वर्षीय राकेश उर्फ फाजिल्का, पुत्र राम चंदर, निवासी गांव खुई खेड़ा, जिला फाजिल्का (पंजाब) के रूप में हुई है।
बता दें कि इस गिरोह द्वारा ड्रग्स नेपाल से उत्तरप्रदेश के शामली में लाया जाता था। फिर वहां से देश के विभिन्न हिस्सों में ड्रग्स की सप्लाई की जाती थी।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।