दिल्ली: ज्वैलरी सहित सभी सामानों की बरामदगी के साथ अलीपुर चोरी कांड का मास्टरमाइंड धरा गया, समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत व अलीपुर थाने के SHO संजीव कुमार की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अलीपुर इलाके में घटित सनसनीखेज चोरी कांड का खुलासा करते हुए वारदात में संलिप्त मुख्य मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर, चोरी की ज्वैलरी, नकदी व मोबाइल फोन की बरामदगी कर ली है।

ACP विवेक भगत

यह कामयाबी मिली है, समयपुर बादली सब डिवीजन के ACP विवेक भगत के निर्देशन तथा अलीपुर थाने के SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर पवन कुमार, हेड कांस्टेबल सत्यवीर, आशीष, अनिल और कांस्टेबल बिशन शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

SHO इंस्पेक्टर संजीव कुमार

पकड़े गए शातिर चोर की पहचान 22 वर्षीय विशाल, पुत्र राम सहाय, निवासी गांव लोढ़ा इमतपुर, थाना मेहनगर, जिला आजमगढ़ (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है। बता दें कि पकड़ा गया यह चोर आजमगढ़ से दिल्ली आकर चोरी करता था और वारदात के बाद आजमगढ़ चला जाता था, ताकि वह पुलिस की नजरों से बचा रहे।
जहां तक पकड़े गए अपराधी की आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इसके खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं।
उल्लेखनीय है कि 1 जुलाई को अलीपुर इलाके में स्थित सिंधु गांव में इस चोर ने सोनू नामक एक शख्स के घर मे उस समय चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जब घर के लोग बाहर थे।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।