दिल्ली: प्रेमनगर हत्याकांड का मुख्य आरोपी व 20 संगीन वारदातों में संलिप्त घोषित अपराधी ‘सत्ते’ पकड़ा गया, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन व स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हत्या, डकैती, हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट सहित 20 संगीन मामलों में संलिप्त कुख्यात अपराधी ‘सत्ते’ को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी प्रणव तायल के मार्गदर्शन, जिला ऑपरेशन सेल के ACP ब्रह्मजीत सिंह के निर्देशन तथा अबतक सौ से ज्यादा सनसनीखेज मामलों का खुलासा कर चुके जिला स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर सुदीप, थानेदार दलबीर, देवानंद, कांस्टेबल महेश व महिपाल शामिल थे।

इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह

पकड़े गए खतरनाक अपराधी की पहचान 36 वर्षीय सतीश उर्फ विशाल उर्फ सत्ते, निवासी मंगोलपुरी (दिल्ली) के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने इसे राजधानी के सीमापुरी इलाके से पकड़ा। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
बता दें कि पकड़ा गया अपराधी मंगोलपुरी थाने का एक अब्सेंट घोषित अपराधी है। इसके अलावा प्रेम नगर थाना क्षेत्र में 2 मई 21 को इसने अपने साथियों के साथ मिलकर राम रतन नामक एक शख्स की हत्या कर दी थी, जिस मामले में यह फरार था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।