दिल्ली: यमुनापार में सक्रिय शातिर स्नैचर ‘सब्जी’ साथी सहित धरा गया, ईस्ट की DCP प्रियंका कश्यप के मार्गदर्शन व ACP (मधु विहार) IPS अक्षत कौशल के निर्देशन में SHO सतीश कुमार, CT जितेंद्र व सुरेश की टीम ने पकड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के यमुनापार इलाके में सक्रिय शातिर स्नैचर ‘सब्जी’ को उसके एक साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से स्नैचिंग की महंगे मोबाइल फोन की बरामदगी के अलावा, कुछ मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

SHO इंस्पेक्टर सतीश कुमार(Ps मधु विहार)

यह कामयाबी मिली है, ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मार्गदर्शन, मधु विहार सब डिवीजन के ACP IPS अक्षत कौशल के निर्देशन तथा Ps मधु विहार के SHO इंस्पेक्टर सतीश कुमार के नेतृव में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार कांस्टेबल जितेंद्र व कांस्टेबल सुरेश शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

पकड़े गए अपराधियों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड रोहित सब्जी उर्फ सब्जी, निवासी चंदर विहार (दिल्ली) और दीपक उर्फ दीपू, निवासी मंडावली (दिल्ली) के रूप में हुई है।
पकड़े गए स्नैचरों पर पहले से भी मामले दर्ज हैं। बता दें कि यह दोनो वही आरोपी हैं, जिन्होंने चंदर विहार बस स्टॉप पर खड़ी आरती नामक एक लड़की के साथ स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस टीम ने स्नैचिंग हुए पूर्ण सामानों की बरामदगी कर ली है।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।