दिल्ली: लुटे गए सामानों की बरामदगी के साथ मुंडका लूटकांड में संलिप्त सभी लुटेरे धरे गए, मुंडका थाने के SHO गुलशन नागपाल की टीम की कामयाबी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मुंडका इलाके में घटित लूटकांड का खुलासा करते हुए, वारदात के मुख्य मास्टरमाइंड को उसके दो अन्य प्रमुख सहयोगियों के साथ गिफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से नकदी सहित लूटी गई सामानों की बरामदगी के साथ, कुछ अन्य मामलों के खुलासे की खबर भी आ रही है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में लुटेरे

यह कामयाबी मिली है, मुंडका थाने के SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में थानेदार विजय, कांस्टेबल प्रवेश व दीपक शामिल थे। पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद।
पकड़े गए लुटेरों की पहचान गिरोह के मास्टरमाइंड 30 वर्षीय संजय, निवासी धर्मपुरा, बहादुरगढ़ (हरियाणा), 30 वर्षीय नवीन, निवासी पाना दोपलां, गांव टिकरी कलां (दिल्ली) और 25 वर्षीय प्रदीप, निवासी गांव भदेन पूर्वा, जिला हरदोई (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है।

SHO इंस्पेक्टर गुलशन नागपाल

जहां तक पकड़े गए उपर्युक्त तीनो लुटेरों की आपराधिक फेहरिस्त की बात है, इनपर पहले से कई मामले दर्ज हैं।
बता दें कि यह वही लुटेरे हैं, जिन्होंने 2 जुलाई को मुंडका इलाके में दिल्ली के घेवड़ा निवासी बिंटू नामक एक शख्स को लूट लिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।