दिल्ली: हत्या के मामले में दो वर्षों से फरार अपराधी पकड़ा गया, क्राइम ब्रांच के डीसीपी मनोज सी के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच (STARS-2) के इंस्पेक्टर दिनेश मोरल व इंस्पेक्टर अरुण सिंधु की संयुक्त टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले में करीब दो वर्षों से फरार शातिर अपराधी राहुल देव को गिरफ्तार कर लिया है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।
यह कामयाबी मिली है दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी मनोज सी के मार्गदर्शन, क्राइम ब्रांच (STARS -2) के ACP अरविंद कुमार के निर्देशन तथा इंस्पेक्टर दिनेश मोरल व इंस्पेक्टर अरुण सिंधु के संयुक्त नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार थानेदार सुभाष चंद व जांबाज कांस्टेबल सतीश शामिल थे।
पकड़े गए शातिर अपराधी की पहचान राहुल देव, पुत्र नेपाली महतो, निवासी मकान नंबर 3533, सेक्टर 12बी, बोकारो स्टील सिटी (झारखंड) के रूप में हुई है। इसे राजधानी के लक्ष्मी नगर इलाके से पकड़ा गया है।

इंस्पेक्टर दिनेश मोरल

बता दें कि उपरोक्त अपराधी वर्ष 2009 में राजधानी के Ps मौर्या इन्क्लेव इलाके में घटित हत्या एक मामले में आजीवन कारावास का सजायाफ्ता था। लेकिन यह 11 अप्रैल, 19 को मंडोली जेल से पैरोल पर बाहर आने के बाद पैरोल जंप कर गया था।