दिल्ली: आतंक का पर्याय बना ‘गुलेल गैंग’ का सरगना पकड़ा गया, दक्षिण दिल्ली स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर गिरीश कुमार की टीम ने धरा

नई दिल्ली। राजधानी में चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे ‘गुलेल गिरोह’ के सरगना दीपक को उसके एक अन्य प्रमुख सहयोगी भरत के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार दोनो आरोपियों के पास से चोरी के दो लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, वारदात में इस्तेमाल गुलेल व स्टील बॉल की बरामदगी के साथ चोरी के करीब आधा दर्जन सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है। निःसंदेह यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

पुलिस टीम की गिरफ्त में आरोपी

यह कामयाबी मिली है, दक्षिण दिल्ली स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर गिरीश कुमार के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में ASI अनिल कुमार, प्रेमजीत, हेड कांस्टेबल सुनीत, कांस्टेबल रोशन व जितेंद्र शामिल थे। पुलिस टीम ने दोनो शातिर अपराधियों की बीआरटी रोड, निकट पुष्पा भवन से उस समय गिरफ्तार किया, जब यह बदमाश वारदात के लिये अपने शिकार की तलाश में थे।
गिरफ्तार दोनो बदमाशों में गिरोह का मास्टरमाइंड 28 वर्षीय दीपक उर्फ राहुल उर्फ दीपू, पुत्र कुरप्पन, निवासी मकान नंबर बी-437, बुद्ध विहार जेजे कॉलोनी, इंद्रपुरी(दिल्ली) पर राजधानी के विभिन्न थानों में चार मुकदमे पहले से दर्ज हैं। जबकि 26 वर्षीय भरत उर्फ बुल्ली, पुत्र अमन, निवासी मकान नंबर E-78, बुद्ध विहार जेजे कॉलोनी, इंद्रपुरी(दिल्ली) पर दो मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर गिरीश कुमार

बता दें कि यह वही अपराधी हैं, जो पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली जल बोर्ड के वाइस चेयरमैन राघव चड्डा की नारायणा इलाके में पार्क की गई कार की शीशा तोड़कर अंदर से लैपटॉप व कुछ अन्य सामान चुरा ले गए थे।। पुलिस टीम ने इनसे लैपटॉप की बरामदगी कर ली है।
बहरहाल पुलिस तफ्तीश जारी है।