दिल्ली: लूटपाट/स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे शातिर लुटेरा अमीर से खुले आधा दर्जन मामले, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के मार्गदर्शन व सराय काले खान PP के इंचार्ज प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने धरा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में ताबड़तोड़ लूट/स्नैचिंग की घटनाओं से दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा रखे अपराध जगत में तेजी से उभर रहे एक शातिर लुटेरा को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधी के पास से लूट/स्नैचिंग की पांच मोबाइल फोन की बरामदगी के साथ, वारदात में इस्तेमाल एक ब्लैक कलर की पल्सर बाइक की बरामदगी हुई है। इसके अलावा इससे आधा दर्जन सनसनीखेज मामलों का खुलासा हुआ है।

ACP मनोज सिन्हा

यह कामयाबी मिली है, लाजपतनगर सब डिवीजन के ACP मनोज सिन्हा के मार्गदर्शन, सनलाइट कॉलोनी थाने के SHO इंस्पेक्टर प्रेम सिंह के निर्देशन तथा सनलाइट कॉलोनी के अधीन पुलिस पोस्ट सराय काले खान के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में गठित एक विशेष पुलिस टीम को। पुलिस टीम में तेज-तर्रार सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार, हेड कांस्टेबल हरबीर सिंह, अभिलाष व कांस्टेबल अनुज शामिल थे।

सब इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा (इंचार्ज, PP सराय काले खान)

पकड़े गए लुटेरे की पहचान 23 वर्षीय अमीर, पुत्र शरीफ खान, निवासी 700, हवेली आज़म खान, जामा मस्जिद (दिल्ली) के रूप में हुई है।
बता दें कि सराय काले खान स्थित रेलवे रोड से गिरफ्तार यह वही लुटेरा है, जिसने इलाके में सुमित भाटिया नामक एक शख्स पर हमला कर, उन्हें लूट लिया था।
बहरहाल पुलिस टीम की तफ्तीश जारी है।